Jammu में दो मकानों से एक परिवार के छह सदस्य मृत पाए गए

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Aug 2022 02:22:34 PM
Six members of a family were found dead from two houses in Jammu

जम्मू |  जम्मू में एक परिवार के छह सदस्य बुधवार को तड़के दो अलग-अलग मकानों में मृत पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि नूर उल हबीब, सजाद अहमद माग्रे, सकीना बेगम और उसकी बेटी नसीमा अख्तर के शव सिधरा में तावी विहार इलाके में हबीब के घर में मिले, जबकि रुबीना बानो और उसके भाई जफर सलीम के शव एक निकटवर्ती मकान से मिले।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) (जम्मू) चंदन कोहली ने बताया कि घटना की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजय शर्मा की अगुवाई में चार सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि श्रीनगर के बरजुल्ला इलाके में रहने वाली हबीब की बहन शहजादा ने पुलिस को फोन पर बताया कि उसे आशंका है कि उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है, क्योंकि वह उसके फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहा है।उन्होंने बताया कि हबीब के घर पहुंचने के बाद पुलिस ने पाया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था और दुर्गंध आ रही थी।स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि पड़ोस के एक घर में परिवार का रिश्तेदार गुलाम हुसैन रहता है। प्रवक्ता ने बताया कि जब पुलिस उसके घर पहुंची, तो उसे वहां भी दो और लोगों के शव मिले।

उन्होंने कहा कि प्रथमदृष्ट्या यह जहरीली वस्तु खाने का मामला लगता है और यह पता लगाया जा रहा है कि क्या लोगों को जबरन जहर दिया गया था।एसएसपी कोहली भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने घटना की गहन जांच के आदेश दिए।कोहली ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए यहां के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भेजा गया है।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.