साठ साल के व्यक्ति ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 06 Dec 2019 03:29:00 PM
Sixty-year-old man raped minor, police arrested accused

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर में पुलिस ने दस वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक साठ साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस मामले के आरोपी पवित्र साहनी के विरुद्ध गत 23 नवंबर को मामला दर्ज कराया गया था।

 मामला दर्ज होते ही साहनी फरार हो गया। मूल रूप से बिहार के निवासी साहनी को पुलिस ने जिले के सूरतगढ़ कस्बे से गिरफ्तार कर लिया जहां वह शिवबाड़ी इलाके में रहता था।

स्थानीय हनुमानगढ़ मार्ग पर एक कॉलोनी में रहने वाले दंपति ने थाने में आकर रिपोर्ट देते हुए पवित्र साहनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस के अनुसार इस दंपति की दस वर्षीय पुत्री के साथ पवित्र ने 13-14 नवंबर की रात को घिनौनी हरकत की। बालिका की मां बीमार होने के कारण अस्पताल में भर्ती थी।

उसका पिता पत्नी की देखभाल के लिए अस्पताल में था। घर में बच्चों की देखभाल के लिए पिता ने अपने चाचा पवित्र को बुलाया लेकिन इस वृद्ध ने रात को शराब के नशे में दस वर्षीय बालिका को हवस का शिकार बना लिया। इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक (महिला प्रकोष्ठ) राहुल यादव कर रहे है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.