कुछ लोग चुनाव में बंगाल आते हैं, लंबे-चौड़े वादे करके लौट जाते हैं: Mamta

Samachar Jagat | Saturday, 21 Nov 2020 04:46:03 PM
Some people come to Bengal in elections, return with big promises: Mamta

कोलकाता। भाजपा पर परोक्ष निशाना साधते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि कुछ लोग चुनाव से पहले राज्य में आते हैं और लंबे-चौड़े वादे करके लौट जाते हैं, लेकिन वह पूरे समय जनता के साथ खड़ी रहती हैं।

शहर में एक छठ पूजा समारोह का उद्घाटन करते हुए बनर्जी ने कहा कि उनकी सरकार चुनावों के दौरान केवल भाषण देने में भरोसा नहीं करती। पिछले कुछ महीनों में पश्चिम बंगाल आए भाजपा के केंद्रीय नेताओं का नाम लिये बगैर बनर्जी ने कहा, ''कुछ लोग हैं जो केवल चुनाव से पहले और चुनाव के दौरान राज्य में आते हैं। वे लंबे-चौड़े भाषण देते हैं और उसके बाद लौट जाते हैं। उनके उलट हम पूरे साल, हर हाल में जनता के साथ रहते हैं।’’

पश्चिम बंगाल में अगले साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं। लोगों से कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए छठ पूजा में शामिल होने का अनुरोध करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने लोगों को ईद, दुर्गा पूजा, काली पूजा और अब छठ मनाने से नहीं रोका। बनर्जी ने कहा कि अनेक राज्यों ने लोगों से घरों में छठ पूजा करने को कहा है लेकिन हमने लोगों को छोटे समूहों में तालाबों और सरोवरों तक जाने की अनुमति दी है। (एजेंसी)   



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.