दिल्ली के रामजस कॉलेज में हुए झगड़े में कुछ छात्र घायल : Police

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Jun 2022 10:56:48 AM
Some students injured in fight at Delhi's Ramjas College: Police

नई दिल्ली : दिल्ली में रामजस कॉलेज के परिसर में मंगलवार को दो समूहों के बीच हुए झगड़े में कुछ छात्रों को मामूली चोटें आईं हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों समूह की ओर से एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए शिकायतें दी गई हैं। उन्होंने कहा कि मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

अधिकारी ने कहा कि छात्रों के दो समूहों के बीच दोपहर करीब तीन बजे झगड़ा हो गया, जिसमें दो-तीन छात्रों को मामूली चोटें आईं। उन्होंने कहा कि छात्र संगठन स्टूडेंट्स फ़ेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) से जुड़े छात्रों के समूह ने कथित तौर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद समर्थकों द्बारा एक दीवार पर लिखे जाति-आधारित नारे को संशोधित कर उसे अन्य जाति-आधारित नारे में तब्दील कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि इसे लेकर दोनों समूहों के बीच कहासुनी हुई जो बाद में झगड़े में बदल गई। इससे पहले दिन में, छात्र संगठन एसएफआई ने आरोप लगाया कि रामजस कॉलेज के परिसर के अंदर तीन छात्रों पर कुछ लोगों ने हमला किया। संगठन ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। एसएफआई ने एक बयान में कहा, ''एसएफआई-दिल्ली कॉलेज परिसरों में छात्रों की सुरक्षा के अभाव और रामजस कॉलेज में आज हुई गुंडागर्दी की निदा करता है। हम अपराधियों के खिलाफ तत्काल और कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।'' 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.