Greater Noida में तेज रफ्तार कार ने बीटेक के तीन स्टूडेंट को मारी टक्कर, एक स्टूडेंट की हालत गंभीर

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Jan 2023 02:43:31 PM
Speeding car hit three B.Tech students in Greater Noida, condition of one student critical

ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने बीटेक के तीन स्टूडेंट को टक्कर मार दी। जिसमे दो छात्रों को मामूली चोटें आई हैं, वहीं एक छात्र के सिर और पैरों में गंभीर चोटें आई हैं और वह हॉस्पिटल में मौत-जिंदगी के बीच संघर्ष कर रही है। महिला की पहचान स्वीटी कुमारी के रूप में हुई है। वह कोमा में है और अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। स्वीटी आईसीयू में है।

स्वीटी के परिजनों ने बीटा-2 थाने में FIR  कराई  है। पुलिस तीनों महिलाओं को टक्कर मारने वाले युवक की तलाश कर रही है।

कुमारी के भाई ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वह ग्रेटर नोएडा के जीएनआईओटी कॉलेज की स्टूडेंट है। वह ग्रेटर नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में जीवन-मौत के बीच संघर्ष कर रही है।

"उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा"-मैं संतोष कुमार हूं और मैं ग्रेटर नोएडा के जीएनआईओटी कॉलेज की स्टूडेंट स्वीटी कुमारी के लिए फण्ड जुटा रहा हूं, क्योंकि वह एक बड़ी सड़क दुर्घटना का शिकार हुई है। डॉक्टरों ने उसे पूरी तरह से ठीक होने तक हॉस्पिटल में रहने की सलाह दी है।" उनका ग्रेटर नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है। हमने 1,00000 रुपये खर्च किए हैं। आगे के इलाज में 10,00,000 रुपये खर्च होंगे और हमें ट्रीटमेंट जारी रखने के लिए पैसों की जरूरत है।
 
यह घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक दुर्घटना में एक Zomato डिलीवरी कर्मचारी की मौत के कुछ दिनों बाद आई है। हिट एंड रन मामले में लॉ के तीन स्टूडेंट को अरेस्ट किया गया है।

दिल्ली में एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी और 13 किलोमीटर से ज्यादा घसीटते हुए एक 20 वर्षीय महिला की भीषण तरीके से मौत हो गई। कार में सवार पांचों युवक शराब के नशे में थे। बाद में पुलिस को उसका नग्न शव मिला था। पांचों युवक अरेस्ट कर लिया गया है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.