OMG शराबबंदी बिहार में ट्रेन से तस्करी की जा रही नकली शराब, राजद ने वीडियो शेयर कर खोला प्रशासन का पोल

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 01:42:11 PM
Spurious liquor being smuggled by train in liquor-bound Bihar, RJD shares video and opens administration's poll

पटना : बिहार सरकार शराबबंदी को लेकर भले ही हजारों दावे करें, लेकिन राज्य के कटिहार जिले से जो तस्वीर सामने आ रही है वह प्रशासन की पोल खोलने के लिए काफी है. इस तस्करी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसे राष्ट्रीय जनता दल के ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया गया है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि कटिहार उपमुख्यमंत्री तर किशोर प्रसाद का गृह जिला भी है।

मनिया हॉल्ट कटिहार जंक्शन से कुछ ही किमी की दूरी पर है। बंगाल से आने वाली ट्रेनों से हर दिन शराब की बड़ी खेप यहां लाई जाती है। धीमी गति से चलती ट्रेन या चेन खींचकर शराब की खेप उतारी जाती है। कई बार ट्रेनों को बीच में ही रोक दिया जाता है। इसके बाद, तस्कर ट्रेन से शराब निकालने के लिए अपने वाहक का उपयोग करते हैं। वही वीडियो देखकर सभी के होश उड़ गए हैं कि सरकार के इतने दावे करने के बाद भी इतनी बड़ी मात्रा में शराब लाई जा रही है.

BJP और नीतीश कुमार ये शराब तस्करी वाले 19 लाख रोजगार दे सकते हैं बस! pic.twitter.com/DLMagQ0kIv — Rashtriya Janata Dal (@RJDforIndia) March 28, 2022


 
भाजपा और कुमार मयूर तस्कर तस्कर 19 लाख काम कर सकते हैं! ???? pic.twitter.com/DLMagQ0kIv


पिछले दिनों बिहार में होली के दिन जहरीली शराब पीने से भागलपुर, नौगछिया और बांका के अमरपुर प्रखंड में अब तक 32 लोगों की जान जा चुकी है. मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने शराब का सेवन किया था. डॉक्टरों ने बताया था कि उनकी आंखों की रोशनी जाने का खतरा था। हालांकि, जहरीली शराब पीने के परिजनों की दलील को प्रशासन मानने को तैयार नहीं है.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.