SSC SI की आवेदन प्रक्रिया 30 अगस्त को समाप्त होगी, जानें कैसे करें आवेदन

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2022 04:05:17 PM
SSC SI application process will end on August 30, know how to apply

कर्मचारी चयन आयोग 30 अगस्त को दिल्ली परीक्षा में 2022 सीएपीएफ और एसएससी एसआई के लिए आवेदन प्रक्रिया को बंद कर देगा। इच्छुक कैंडिडेट जिन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर  ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट 31 अगस्त तक आवेदन शुल्क जमा कर सकते हैं।

दिल्ली पुलिस में एसएससी एसआई और सीएपीएफ परीक्षा के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा नवंबर में होगी।

आवेदन करने के लिए सीधा लिंक

एसएससी एसआई और सीएपीएफ भर्ती रिक्ति डिटेल : यह भर्ती अभियान 4300 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिनमें से 228 रिक्तियां दिल्ली पुलिस-पुरुष में उप-निरीक्षक (कार्यकारी) के पद के लिए हैं, 112 रिक्तियां उप-निरीक्षक के पद के लिए हैं (Exe।) दिल्ली पुलिस-महिला में, और 3960 रिक्तियां सीएपीएफ में सब-इंस्पेक्टर (जीडी) के पद के लिए हैं।

एसएससी एसआई और सीएपीएफ भर्ती आयु सीमा: कैंडिडेट की आयु 1 जनवरी, 2022 तक 20 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणियों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट है।

एसएससी एसआई और सीएपीएफ भर्ती आवेदन शुल्क: आवेदन शुल्क ₹100 है। महिला कैंडिडेट , अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी), और पूर्व सैनिक (ईएसएम) के उम्मीदवार जो आरक्षण के लिए अर्हता प्राप्त करते हैं, उन्हें शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.