डकैती के आरोपी की मृत्यु के बाद थाने पर पथराव

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 02:08:02 PM
Stone pelting at the police station after the death of the robbery accused

न्यूज़ डेस्क|   मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में डकैती के आरोपी की न्यायिक हिरासत में मृत्यु हो जाने को लेकर आज ग्रामीणों ने बिस्टान थाने पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस पिटायी के चलते व्यक्ति की मृत्यु की घटना हुयी है।

पुलिस अधीक्षक खरगोन शैलेंद्र सिह चौहान ने बताया कि हाल ही में यहां से 17 किलोमीटर दूर बिस्टान पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने के आरोप में खैरकुंडी ग्राम निवासी 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इनमें से आठ आरोपियों को 4 सितंबर को तथा शेष चार को 6 सितंबर को न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। कल रात्रि जेल में एक आरोपी खैर कुंडी निवासी 35 वर्षीय आदिवासी बिशन को घबराहट हुई और उसे जिला अस्पताल भेजा गया। वहां उसकी मृत्यु हो जाने के बाद परिजनों को सूचित कर जिला अस्पताल बुलवाया गया था।

 

घटना के चलते चलते आज खैरकुंडी ग्राम के लगभग 200 ग्रामीणों ने बिस्टान पुलिस स्टेशन पर पत्थरों हमला बोल दिया। उन्होंने बताया कि बिस्टान थाना प्रभारी राकेश आर्य समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने अपने आपको थाने के अंदर बंद कर लिया। थाना परिसर में उन्होंने जमकर तोड़फोड़ की तथा पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

 

उन्होंने बताया कि अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचा कर स्थिति को नियंत्रण में किया गया है। मौके पर पहुंचे खरगोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिह पवार ने बताया इस दौरान तीन पुलिसकर्मियों को चोट आई है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.