Sultanpur : एआरटीओ टीम को ट्रक ने रौंदा, सिपाही व ड्राइवर की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Jul 2022 10:04:50 AM
Sultanpur: ARTO team trampled by truck, soldier and driver died

सुलतानपुर : उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में लखनऊ- बलिया राजमार्ग पर माधवपुर छतौना के पास मंगलवार को सुबह वाहन चेकिग के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ प्रवर्तन के सिपाही और संविदा कर्मी ड्राइवर को कुचल दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर बताया कि एआरटीओ राकेश कुमार वर्मा लखनऊ- बलिया राजमार्ग पर गोसाईगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के पास गाड़ी से नीचे उतर कर वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी बीच सुलतानपुर से कादीपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने एआरटीओ के चालक अब्दुल मोबीन निवासी शास्त्री नगर थाना कोतवाली नगर और सिपाही अरुण सिह निवासी बीकेटी लखनऊ को रौंद दिया। दुर्घटना में अनुबंधित गाड़ी के चालक मोबीन और प्रवर्तन विभाग के सिपाही अरूण सिह की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना में एआरटीओ वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने क्षेत्राधिकारी जयसिहपुर कृष्णकांत सरोज और थानाध्यक्ष सन्दीप राय के साथ घटना स्थल की जांच पड़ताल की है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन में जुट गयी है। एआरटीओ राकेश कुमार वर्मा ने बताया वह टीम के साथ चेकिग करके कादीपुर से लौट रहे थे। रास्ते मे लघुशंका के लिए गाड़ी खड़ी किए थे, तभी हादसा हो गया। थानाध्यक्ष सन्दीप कुमार राय ने बताया ट्रक ड्राइवर फरार है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.