Police Exam पर्चा लीक मामले में पुलिस अधीक्षक को गिरफ्तार किया गया

Samachar Jagat | Friday, 16 Oct 2020 09:00:01 AM
Superintendent of Police arrested in leaking police exam form

गुवाहाटी। असम पुलिस भर्ती परीक्षा के पर्चा लीक मामले में पुलिस अधीक्षक एवं राज्य के मुख्य सचिव के भाई कुमार संजीत कृष्णा को बृहस्पतिवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी। कृष्णा को गिरफ्तार करने से पहले राज्य के पुलिस मुख्यालय में हिरासत में लेकर उनसे लंबी पूछताछ की गई थी। अधिकारी ने कहा, ''उन्हें कल अदालत में पेश किया जाएगा और हम उनकी हिरासत मांगेंगे।’’

उन्होंने 'पीटीआई-भाषा’ को बताया कि कृष्णा पूर्वाह्र लगभग 11 बजे उलुबरी क्षेत्र में राज्य पुलिस मुख्यालय पहुंचे और असम पुलिस के शीर्ष अधिकारियों ने उनसे कई घंटे पूछताछ की। उन्होंने कहा कि बुधवार को उनके फरार होने की आशंका थी। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शाम करीब छह बजे अपराध अन्वेषण विभाग (सीआईडी) के अधिकारी उन्हें अपने मुख्यालय ले गए जो उसी इलाके में असम पुलिस के मुख्यालय से महज 2०० मीटर की दूरी पर स्थित है।

कृष्णा को इसके बाद चिकित्सा जांच और अन्य औपचारिकताओं के लिए ले जाया गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से सोमवार और मंगलवार को कई घंटों तक पूछताछ की गई थी। अधिकारी ने बताया कि कृष्णा करीमगंज जिले के पुलिस अधीक्षक थे जहां अन्य आरोपियों की मौजूदगी में उनके आवास पर उनके इशारे पर प्रश्नपत्र कथित तौर पर लीक किया गया था। इनमें से कुछ आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
कृष्णा के करीमगंज स्थित आधिकारिक आवास की जांच रविवार और मंगलवार को की गई थी जबकि गुवाहाटी स्थित उनके निजी आवास की तलाशी बुधवार को ली गई थी। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.