स्वदेशी के कार्यकर्ता राम मंदिर के लिए आगे बढ़कर कार्य करेंगे: डॉ शैलेन्द्र

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Dec 2020 01:22:10 PM
Swadeshi activists will work  for Ram temple: Dr. Shailendra

जयपुर। राम मंदिर का निर्माण हमारे शौर्य का प्रतीक है, ऐसे में स्वदेशी के कार्यकर्ता राम मंदिर के लिए आगे बढक़र कार्य करेंगे। यह अभियान सम्पूर्ण हिंदू समाज का हैं, इस अभियान से नए कार्यकर्ता निकलेंगे। 

ये बात राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जयपुर प्रांत प्रचारक डॉ. शैलेंद्र ने मंच के प्रांत कार्यकर्ताओं की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से श्रीराम के कार्य के लिए गिलहरी से लेकर हनुमान तक ने अपनी सम्पूर्ण शक्ति का उपयोग किया था, हमें भी उसी प्रकार राम मंदिर निर्माण के लिए कार्य करना है। इसके लिए अभियान 15 जनवरी से 31 जनवरी तक चलाया जाएगा। 

विश्व हिंदू परिषद के जयपुर प्रांत संगठन मंत्री राजाराम ने इस दौरान कहा कि राम मंदिर का निर्माण हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है। स्वदेशी जागरण मंच के जयपुर प्रान्त सह संयोजक सुरेंद्र लाल राठी ने स्वावलंबी जिला निर्माण विषय पर बोलते हुए जिले के संगठनात्मक विकास एवं विस्तार पर जोर दिया। 

मंच के प्रांत संयोजक देवेंद्र भारद्वाज ने राम मंदिर निर्माण को राष्ट्र निर्माण का कार्य बताया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकल फॉर वोकल के लिए हमें नई सूची बनाने के साथ ही समाज में लोकल वस्तुओं का उपयोग करना चाहिए। 

मंच के प्रचार प्रमुख डॉ. धर्मवीर चंदेल ने कार्यक्रम की जानकारी देेते हुए बताया कि इसमें मंच के स्वदेशी जागरण मंच जयपुर प्रान्त के प्रान्त विचार विभाग प्रमुख डॉ. गुरेन्द्र नाथ भारद्वाज, सह प्रान्त संयोजक सुरेंद्र कुमार नामा, प्रान्त संगठक मनोहर शरण, प्रान्त संपर्क प्रमुख पं. राधेश्याम शर्मा, प्रान्त महिला कार्य प्रमुख सुनीता अग्रवाल, प्रान्त सह महिला कार्य प्रमुख अर्चना मीणा सहित स्वदेशी जागरण मंच जयपुर प्रान्त के सभी कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन हिस्सा लिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.