तमिलनाडु: छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश, शिक्षक पर मामला दर्ज

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 09:40:30 AM
Tamil Nadu: Girl student attempts suicide alleging molestation, teacher booked

CHENNAI: तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में, एक 55 वर्षीय शिक्षक को उसकी कक्षा की 13 वर्षीय छात्रा द्वारा कई बार छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या का प्रयास करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

कक्षा 7 की छात्रा ने अपने माता-पिता को बताया था कि डी. मुरलीकृष्ण अनुचित तरीके से उसे छू रहे थे और चेतावनी के बाद भी उसने ऐसा करना जारी रखा। बच्चे को प्रोत्साहित करने के बजाय, माता-पिता ने उससे कहा कि उसने ऐसा महसूस किया होगा क्योंकि शिक्षक उसके दादा की उम्र का था।


 
पुलिस के अनुसार, लड़की के माता-पिता के रवैये ने उसे गहरे अवसाद में धकेल दिया और उसने शनिवार को अपने घर पर वार्निश पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। बाद में माता-पिता पुलिस के पास गए, जिन्होंने सोमवार को शिक्षक को हिरासत में लिया। शिक्षक पर यौन अपराधों के तहत बच्चों के संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम 2012 की धारा 7 (यौन हमला), 8 (यौन हमले के लिए सजा), 9 (गंभीर यौन हमला), और 10 (गंभीर यौन हमले के लिए सजा) के तहत आरोप लगाया गया था। वेल्लोर जिले के तिरुवल्लम पुलिस स्टेशन में एसएचओ द्वारा।

तिरुवल्लम पुलिस के अनुसार, उस पर भारतीय दंड संहिता और तमिलनाडु महिला उत्पीड़न निषेध अधिनियम 1998 की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के मुताबिक लड़की की हालत स्थिर है और वह एक निजी अस्पताल में ठीक हो रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.