Tamil Nadu: रथ के बिजली के तार के संपर्क में आने से दो लोगों की मौत, तीन घायल

Samachar Jagat | Thursday, 01 Sep 2022 02:58:56 PM
Tamil Nadu: Two killed, three injured after chariot came in contact with electric wire

चेन्नई | तमिलनाडु के विरुद्धुनगर जिले में गणेश विसर्जन के जुलूस के दौरान लकड़ी का एक रथ बिजली के तार के संपर्क में आ गया, जिससे दो लोगों की करंट लगने से मौत हो गयी तथा तीन अन्य झुलस गए। जिलाधीश जे. मेघनाथ रेड्डी ने बृहस्पतिवार को घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि यह हादसा बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे राजपलायम के समीप हुआ जब भव्य रूप से सजाया गया लकड़ी का रथ (छप्परम) भगवान गणेश की प्रतिमा के विसर्जन के बाद गांव वापस लाया जा रहा था।

रेड्डी ने 'पीटीआई-भाषा’ से कहा, ''दुर्भाग्य से रथ के, उसके ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार के संपर्क में आने से करंट लगने के कारण दो लोगों की मौत हो गयी तथा तीन अन्य झुलस गए।’’ यहां से करीब 520 किलोमीटर दूर विरुद्धुनगर में राजपलायम के समीप चोक्कानाथनपुथुर के ग्रामीणों ने गणेश चतुर्थी की रात को एक जुलूस निकाला तथा नजदीकी झील में प्रतिमा का विसर्जन किया।

विसर्जन के बाद रथ को वापस गांव में लाया जा रहा था तभी यह घटना हुई। एस. मुनीश्वरन (24) तथा के. मरीमुथु (23) की मौत हो गयी जबकि सेल्वा गणेश, सेल्वापांडी तथा मुप्पीदाती का जिले के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।जिलाधीश घायलों का हालचाल लेने अस्पताल गए और उन्होंने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना भी दी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.