City News: औरैया में ऑटो की टक्कर से शिक्षिका की मौत

Samachar Jagat | Monday, 05 Sep 2022 01:45:25 PM
Teacher dies due to auto collision in Auraiya

औरैया | उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के दिबियापुर क्षेत्र में शिक्षक दिवस पर विद्यालय में पढ़ाने के लिए जा रही एक शिक्षिका को ऑटो चालक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। दुर्घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने शिक्षिका को घायल अवस्था में सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिक्षिका की मौत की जानकारी होने पर विद्यालय में शिक्षक दिवस कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया और विद्यालय को बंद कर दिया गया। लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने बताया कि बेला रोड निवासी 23 वर्षीय शिक्षिका नेहा उर्फ दुर्गा पुत्री घनश्याम मिश्रा की आज सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। ऑटो और ऑटो चालक को कब्जे में लिया गया है। मामले की जांच कर शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। नेहा की मौत की जानकारी होने पर गांव और आसपास के लोग अस्पताल पहुंच गए। शिक्षक दिवस पर कार्यक्रम की तैयारी में लगे अध्यापकों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई । बड़ी संख्या में शिक्षक भी अस्पताल पहुंचे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.