किशोरी ने किया बलात्कार का विरोध तो दे दिया इस भयानक घटना को अंजाम, जानने पर कांप उठेगी रूह

Samachar Jagat | Thursday, 02 Jul 2020 02:55:50 PM
Teenager burnt to death for opposing rape

मुंगेली (उप्र)। छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक युवक ने बलात्कार का विरोध करने पर 14 वर्षीय किशोरी को कथित रूप से भजदा जलाकर उसकी हत्या कर दी।

मुंगेली जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नवागांव घुटेरा गांव में बबलू भास्कर (&0 वर्ष) ने गांव की ही 14 वर्षीय किशोरी को बलात्कार का विरोध करने पर कथित रूप से भजदा जला दिया। बालिका की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 30 जून की रात भास्कर पड़ोस में रहने वाली बालिका के घर घुसा और उसे अकेला पाकर उसने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार करने की कोशिश की।
उन्होंने बताया कि जब लडक़ी ने इसका विरोध किया, तो भास्कर ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद भास्कर वहां से फरार हो गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाद में पड़ोसी वहां पहुंचे तथा उन्होंने आग बुझाकर किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान बालिका की एक जुलाई को मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि किशोरी के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने भास्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.