City News : नदी के तेज बहाव में डूबने से किशोर की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jul 2022 03:53:06 PM
Teenager dies due to drowning in strong current of river

देहरादून |  उत्तराखण्ड के देहरादून स्थित पर्यटक स्थल मालदेवता घूमने आया एक स्थानीय किशोर शनिवार सुबह नदी में डूबने से किशोर की मौत हो गयी। बाद में तलाश अभियान शुरू कर शव बरामद कर लिया गया। राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) प्रवक्ता ने बताया कि आज सुबह अभिषेक थापा ने सूचना दी कि मालदेवता में एक लड़का नदी में डूब गया है। उक्त सूचना पर पोस्ट सहस्त्रधारा से रेस्क्यू टीम तत्काल घटना स्थल पहुंची। जिसने गहन तलाश अभियान शुरु कर पानी की गहराई में जाकर उक्त शव को बरामद कर लिया और शव को जिला पुलिस के सुपुर्द किया।

प्रवक्ता ने बताया कि मृतक का नाम रोहित (16) पुत्र रवि रावत है। वह विश्वनाथ एंक्लेव, मयूर विहार, देहरादून का रहने वाला है। बताया जाता है कि उक्त किशोर अपने दोस्तों के साथ अलसुबह शिखर फॉल, माल देवता में घूमने आया था। घूमते हुए पानी में जैसे ही उतरा तो गहराई का अंदाज़ा न होने के कारण अचानक ही डूबने लगा। साथियों ने बचाने की बहुत कोशिश की, परन्तु तब तक वह डूब गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.