City News : कार का गेट ठीक से लॉक हुआ नहीं, गिरने पर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई

Samachar Jagat | Saturday, 16 Jul 2022 03:23:23 PM
The car's gate was not locked properly, the girl was seriously injured after falling

जयपुर। कार में सवार होने के बाद पहली सावधानी उसके गेटों को ठीक से लॉक करने की होती है, मगर कुछेक सख्स इस मामले में लापरवाही कर देते हैं। जिसका परिणाम बुरा होता है। ऐसा ही एक वाकि ए के अनुसार रंजना मुआरका गत गुरूवार को अपने परिवार के साथ जयपुर - आगरा रोड़ पर अपने परिचित के यहां किसी पारिवारिक समारोह में शामिल होने जा रही थी। रंजना का कहना था कि कार में पेट्राल की बदबू होने पर वह पिछली सीट पर गेट की खिड़की के निकट कांच खोल कर बैठ गई। तभी चालक ने सचेत भी किया कि गेट ठीक से बंद नहीं हुआ है। इसे क्लोज करें। रंजना ने इसे अनसुना कर दिया और चालक को जवाब दिया कि उनकी ओर वाला गेट नहीं खुला है। कोई चिंता की बात नहीं।

कहा जाता है कि कु छ ही देर के बार जब कार स्पीड पर थी,एकाएक रंजना की ओर वाला गेट खुल गया। अचानक हुए इस वाकिए में पीड़िता सिर के बल रोड़ पर गिर गई। उसके ि सर मंे गहरी चोट आने की जानकारी चिकित्सकोें के द्बारा दी गई है। जिसमें उसे मल्टीपल फेHर भी हुए हैं। रंजना की हालत सीरियस होने पर उसे देर रात सवाई मानसिंह अस्पताल क ी ट्रोमा इकाई में भर्ती करवाया गया है। शनिवार को दोपहर तक उसका ऑपरेशन होने की उम्मीद है। फिल हाल पेसेंट की बेहोशी में नहीं हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.