Crime News: हाईवे पर चक्काजाम रोकने गई लेडी IPS का पकड़ा कॉलर, बचाने उतरी ASI की लोगों ने कर दी पिटाई

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
The collar of Lady IPS, who went to stop the traffic jam on the highway, was thrashed by the people who came to save the ASI

रायपुर: देश भर में आए दिन कई घटनाएं सामने आती रहती हैं, इसी बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें प्रदर्शनकारी महिलाओं ने एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर की पिटाई कर दी. पुलिस की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना पिछले 10 जनवरी की बताई जा रही है। दरअसल, छत्तीसगढ़ के पुलिस परिवारों ने अपनी मांगों को लेकर रायपुर में एक बार फिर प्रदर्शन किया. राज्य भर के पुलिस परिवारों ने नाराजगी और आक्रोश व्यक्त करते हुए सोमवार को भाथागांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया, जिससे कई घंटों तक यातायात प्रभावित रहा. कई किलोमीटर तक जाम भी लगा, आंदोलनकारी परिवारों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी थीं, जो अपनी मांगों को लेकर बारिश में भीगने के बाद भी नारेबाजी करती रहीं.

वही महिलाओं की मौजूदगी को देखते हुए बड़ी संख्या में महिला पुलिस बल भी मौके पर तैनात कर दिया गया, काफी देर तक पुलिस आंदोलनकारियों को समझाने का प्रयास करती रही. लेकिन जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती पुलिस जाम खत्म करने को तैयार नहीं थी. बाद में सभी आंदोलनकारियों को पुलिस बल का प्रयोग कर रायपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया। इसी बीच ट्रेनी आईपीएस रत्ना सिंह उन्हें हटाने के लिए पहुंचीं तो प्रदर्शनकारियों ने उनका कॉलर पकड़ लिया. इसके बाद, उन्हें बचाने गई एक महिला एएसआई प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंची, जिसे प्रदर्शनकारी महिलाओं ने पीटा।


 
दरअसल, पिछले सोमवार को रायपुर में पुलिस परिवार का बड़ा सम्मेलन हुआ था, जिसमें राज्य के विभिन्न हिस्सों से परिवार पहुंचे थे. लेकिन सम्मेलन से पहले ही पुलिस परिवार आंदोलन का नेतृत्व कर रहे उज्ज्वल दीवान को उठा ले गई. इसके विरोध में पुलिस परिवार ने काफी देर तक हाईवे जाम कर दिया। बता दें कि पुलिस परिवार की मांगों को लेकर राज्य सरकार की ओर से एक कमेटी का गठन किया गया है, लेकिन प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि कमेटी बनाकर उनकी मांगों को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है और इसलिए आज होने वाले धरने की योजना बनाई जा रही है. यहां राज्य भर से प्रदर्शनकारी बड़ी संख्या में जमा हुए थे। इसी मामले में डीडी नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई की है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.