Assam विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित होने से पहले ही Congress ने उठाया ये बड़ा कदम, विधायक उम्मीदवारों को Jaipur किया शिफ्ट

Samachar Jagat | Friday, 09 Apr 2021 05:57:06 PM
The Congress took this step even before the Assam Assembly election results were declared

इंटरनेट डेस्क। असम की 126 विधानसभा सीटों पर तीन चरणों में चुनाव संपन्न हो हो चुके हैं। उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में बंद हो चुकी है। अब उन्हें चुनाव परिणाम का इंतजार है। असम विधानसभा चुनावों का परिणाम दो मई को घोषित किया जाएगा। 

विधानसभा सीटों के चुनाव परिणाम आने से पहले ही कांग्रेस ने बड़ा कदम उठाया हैं। कांग्रेस ने अपने और अपने सहयोगी दल एआईयूडीएफ के विधायक प्रत्याशियों को राजस्थान की राजधानी जयपुर शिफ्ट कर सभी को हैरान कर दिया है। खबरों के कांग्रेस और उसके सहयोगी दल एआईयूडीएफ के लगभग डेढ़ दर्जन नेता गुलाबी नगर पहुंच चुके हैं। असम के इन नेताओं को फेयर माउंट होटल ले जाया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने चुनाव परिणाम आने से पहले ही जोड़-तोड़ की राजनीति से बचने के लिए यह महत्वपूर्ण कदम उठाया है। अब ये सभी उम्मीदवार दो मई तक राजस्थान की राजधानी जयपुर में ही रहेंगे। विधानसभा के चुनाव परिणाम आने के बाद ही ये उम्मीदवार असम जाएंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.