City News: बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को अदालत ने उम्र कैद की सजा सुनायी

Samachar Jagat | Saturday, 24 Sep 2022 12:47:38 PM
The court sentenced the accused of raping the girl to life imprisonment

प्रतापगढ़ |  उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में स्थानीय अदालत ने 08 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास और 40 हजार रुपये के अर्थदंड की की सजा सुनायी है। इस मामले में अभियोजन पक्ष के वकील प्रदीप कुमार पाण्डेय ने शनिवार को बताया कि विशेष न्यायाधीश (पास्को एक्ट) पंकज कुमार श्रीवास्तव की अदालत ने कल देर शाम आरोपी को दोषसिद्ध ठहराया और उम्र कैद एवं जुर्माने की सजा सुनायी।

इस मामले में 13 अक्टूबर 2018 को एक व्यक्ति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसके घर के लोग खेत मे काम करने गये थे, उस समय उसकी 8 साल की बहन घर मे अकेली थी। तभी आरोपी राजेश बहला फुसला कर बिस्किट देने के बहाने उसे अपने आवास पर ले गया उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में घर के लोग पहुंचे तो बच्ची ने घटना की जानकारी दी। अदालत ने पुलिस जांच में मिले सबूतों के आधार पर आरोपी को दोषी करार दिया। विशेष लोक अभियोजक प्रदीप कुमार पाण्डेय ने अभियोजन पक्ष की पैरवी की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.