City News : झोला छाप डॉक्टर ने गलत इंजेक्शन लगाया, पेसेंट की हालत सीरियस, फर्जी चिकित्सक भाग छूटा

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Jul 2022 03:12:44 PM
The doctor gave the wrong injection, the patient's condition was serious, the fake doctor ran away

जयपुर। शहर के निकट टोंेक में गत रविवार को एक बीमार युवती के साथ बड़ी ज्यादती हो गई। कहा जाता है कि सुशीला कुमारी को तेज बुखार की शिकायत हो गई थी। परिजन इस पर उसे लेकर गांव के ही एक झोला छाप की क्लिनिक में उपचार के लिए ले गए। चिकित्सक ने कोई जांच नहीं की और अपने अंदाजे से कोई गलत इंजक्शन लगा दिया। सुंई लगते ही किशोरी बेहोश हो गई, सांस लेने में परेशानी होने लगी। परिजनोें ने जब शोर मचाया तो झोला ब्राण्ड फर्जी डॉक्टर कोई दवाए लाने का बहाना बना कर वहां से भाग लिया।

बीमार किशोरी के पिता ने बताया कि गलत उपचार को लेकर सुशीला कुमारी के हाथ और पांव में लकवा मार गया है। बीमारी का असर मुंह तक भी होने पर उसे नाक की नली से दूध व फलों का रस पिलाया जा रहा है।टोंक के सरकारी अस्पताल में इस किशोरी को कोई बारह घंटे तक रख कर उसे जयपुर के जे.के.लॉन अस्पताल में इलाज के लिए भिजवा दिया गया है। किशोरी अभी भी अचेत है। चिकित्सकों का कहना है कि सुशीला कुमारी का उपचार चल रहा है, मगर गलत इंजेक्शन के चलते उसके शरीर के नर्वस सिस्टम को काफी अधिक क्षति पहुंची है। कोशिश की जा रही है कि उसकी हालत में सुधार हो जाए, मगर पेसेंट कोई रेस्पोंस ना देने पर चिकित्सक और परिजन दोनों चिंतित है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.