राजस्थान की शांतिप्रिय एवं सुरक्षित प्रदेश की पहचान पुन:स्थापित होनी चाहिए-वसुंधरा

Samachar Jagat | Friday, 24 Sep 2021 12:38:55 PM
 The identity of the peaceful and secure state of Rajasthan should be restored – Vasundhara

न्यूज़ डेस्क | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर आमजन को सुरक्षा नहीं दे पाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि राजस्थान की शांति प्रिय एवं सुरक्षित प्रदेश की पहचान पुन: कायम की जानी चाहिए।

राजे ने आज सोशल मीडिया के जरिए यह बात कही। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आमजन को सुरक्षा नहीं दे पा रही है। स्थिति यह है कि बेटियों को खुद अपनी इज्जत बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। जनता को अपराधियों से लड़ना पड़ रहा है। उन्होंने कहा ''हमारा राजस्थान एक शांति प्रिय व सुरक्षित प्रदेश था, जिसकी यह पहचान पुन: स्थापित की जानी चाहिए।’’

 

उन्होंने कहा कि नागौर जिले में बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, जयपुर में दिनदहाड़े गोलीबारी एवं कèत्ल, अलवर जिले के बडौदामेव में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या जैसी अनेकों घटनाएं हाल में सामने आई हैं। जो खुद बयां कर रही हैं कि राजस्थान अपराध के मामलों में देश में पहले पायदान पर है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.