अकालियों की उनके ही सहयोगी दल के नेता ने खोली पोल: Jakhar

Samachar Jagat | Saturday, 26 Sep 2020 08:46:03 PM
The leader of his own ally of Akalis opened the poll: Jakhar

चंडीगढ।  पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि कृषि विधेयकों को लेकर शिरोमणि अकाली दल(शिअद) की पोल उसकी ही सहयोगी पार्टी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ले खोल कर रख दी है।

श्री जाखड़ ने आज यहां जारी एक बयान में कहा कि शिअद नेता यह झूठ कह रहे हैं कि कृषि विधेयकों को नेकर उन्हें अंधेरे में रखा गया था जबकि श्री सांपला ने अपने बयान में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने कृषि विधेयकों के मुद्दे पर पंजाब के किसानों को समझाने की जिम्मेदारी अपने सहयोगी दल शिअद को सौंपी थी लेकिन उसके नेता यह जिम्मेदारी निभाने में असमर्थ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता के इस बयान से अकाली नेताओं का झूठ बेनकाब हो गया है।

उन्होंने कहा कि केंद्र में सरकार का घटक होने के नाते शिअद को कृषि विधेयकों की जानकारी ही न हो। उन्होंने दावा किया कि गत तीन माह से शिअद अध्यक्ष एवं सांसद सुखबीर सिह बादल और उनकी पत्नी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल समेत समस्त अकाली नेता इन कृषि विधेयकों को किसानों के लिए वरदान बता रहे थे। लेकिन श्रीमती बादल के केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफे को अब शिअद कुर्बानी बता रहा है लेकिन साथ ही केंद्र सरकार को बाहर से समर्थन भी जारी रखे हुए हैं जो कि प्रमाणित करता है कि वे आज भी केंद्र सरकार के एजेंट हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.