जयपुर में दो करोड़ की ज्वैलरी चुराने वाला गुजरात में पकड़ा गया

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 03:36:43 PM
The one who stole jewelery worth two crores in Jaipur was caught in Gujarat

जयपुर, समाचार जगत न्यूज। जयपुर में पांच सितारा होटल में 2 करोड़ की ज्वैलरी चुराने वाले शातिर चोर जयेश रावजी सेजपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पांच दिन तक लगातार पीछाकर पुलिस ने जयेश को सूरत से पकड़ा है। जहां वह एक होटल में ठहरा हुआ था। बताया जा रहा है कि जयेश के कब्जे से पुलिस ने जयपुर के होटल क्लार्क्स आमेर में मुंबई निवासी राहुल बंथली के 2 करोड़ के गहने भी बरामद कर लिए हैं।

पुलिस टीम शातिर बदमाश जयेश को लेकर जयपुर पहुंचेगी, पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा, डीसीपी (पूर्व) प्रहलाद कृष्णियां के सुपरविजन में एसीपी महेंद्र शर्मा, जवाहर सर्किल थानाप्रभारी राधारमण गुप्ता, जिले की तकनीकी ब्रांच और स्पेशल टीम के पुलिसकर्मियों ने एक जुट होकर बदमाश को ट्रेक करना शुरु किया। इससे शातिर जयेश जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इससे पहले राजस्थान में उदयपुर सहित अन्य राज्यों की पुलिस भी जयेश को पकड़ने के लिए पीछे लगी थी। बताया जा रहा है कि वह 27-28 नवंबर को ही गुजरात चला गया था।

इससे पहले उसने 21 नवंबर के आसपास उदयपुर के पांच सितारा होटल ट्राईडेंट में दिल्ली के रहने वाले एक कारोबारी के कमरे से करीब 15 लाख रुपए चुराए थे। गुजरात में जूनागढ़ का रहने वाला जयेश (47) इन दिनों मुंबई में रह रहा है। वह पांच सितारा होटल में होने वाली बड़े परिवारों की शादियों को ही निशाना बनाता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.