दो महीनों बाद रेड जोन में भी राजस्थान सरकार ने दे दी ये छूट, आज से...

Samachar Jagat | Tuesday, 26 May 2020 08:27:18 AM
The Rajasthan government also gave this relaxation in the Red Zone after two months

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच ही राजधानी जयपुर सहित राजस्थान के रेड जोन इलाकों के लोगों को भी अब दो महीने बाद बड़ी राहत मिली है। राजस्थान सरकार ने लॉकडाउन में छूट का दायरा बढ़ाते हुए रेड जोन में भी टैक्सी, ऑटो और कैब सेवा के संचालन को भी सशर्त छूट दे दी है।

राजस्थान में कोरोना कहर, जानिएं किस जिले से मिले कितने नए मरीज

यानी आज से राजधानी जयपुर में भी लोग आवश्यक कार्य के लिए एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और अस्पताल जाने के लिए टैक्सी, ऑटो और कैब सेवा का उपयोग कर सकेंगे। इन सभी वाहनों के परमिट जारी किए जाएंगे। 

गृह विभाग ने इस संबंध में गाइड लाइन जारी कर दी है। इन वाहनों के संचालन की अनुमति मिलने के बाद वाहन चालकों को ने भी राहत महसूस की होगी, जिनकी रोजी रोटी का संकट मंडरा रहा था। 

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दे दिए ये निर्देश

अब पान की दुकान, थड़ी—ठेलों को भी खोलने की अनुमति दे दी गई है। सरकार के इस फैसले से गरीब लोगों को बहुत ही राहत मिल सकेगी। हालांकि गुटखे पर प्रतिबंध पहले की तरह ही जारी रहेगा। राजस्थान में संक्रमित लोगों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ती जा रही है। अब ये संख्या 7300 हो गई है।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.