छात्राओं ने प्रधानाचार्य, दो शिक्षकों पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 01:22:11 PM
The students accused the principal, two teachers of sexual abuse

बांदा। बांदा जिला पंचायत द्वारा संचालित कृषि महाविद्यालय की पांच छात्राओं ने कॉलेज के प्रधानाचार्य और दो शिक्षकों पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ, सिटी) आलोक मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि जिला पंचायत द्वारा संचालित कृषि महाविद्यालय में पढऩे वाली एक छात्रा की तहरीर पर कॉलेज के प्रधानाचार्य आर.के. गुप्ता, शिक्षकों.. प्रशांत यादव और शैलेन्द्र अवस्थी के खिलाफ बुधवार को यौन शोषण करने और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

बाकी चार छात्राओं ने मौखिक रूप से यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मामले में अभी पीडि़त छात्रा का सीआरपीसी की धारा-164 के तहत अदालत में बयान दर्ज नहीं हो पाया है। बयान दर्ज होने के बाद विस्तृत जांच की जाएगी। मिश्रा ने बताया कि जांच पूरी होने के बाद तथ्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं, कृषि महाविद्यालय के प्रधानाचार्य आर.के. गुप्ता ने कहा कि एक छात्रा ने उनके समक्ष पेश होकर शिक्षक प्रशांत यादव की शिकायत की थी, जिसे निलंबित किया जा चुका है। उन्होंने कहा ‘‘मेरे ऊपर लगाए जा रहे आरोप झूठे हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.