City News: जालोर जिले में शिक्षक की पिटाई से बच्चे की मौत में छुआछूत की कोई बात नहीं गर्ग

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Aug 2022 02:43:23 PM
There is no talk of untouchability in the death of a child due to beating of a teacher in Jalore district - Garg

जयपुर  |  राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सचेतक जोगेश्वर गर्ग ने कहा है कि जालोर जिले के सुराणा गांव में शिक्षक की पिटाई से बच्चे की मौत के मामले को दुर्भाग्यपुणã बताते हुए कहा है कि इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए लेकिन इसमें छुआछूत वाली कोई बात नहीं हैं।श्री गर्ग ने आज मीडिया से कहा कि स्कूल में बच्चे के साथ मारपीट हुई हैं और वह नहीं करनी चाहिए।

पीड़ति को मदद भी मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गांव के लोग, स्कूल के बच्चे एवं स्टाफ सभी कह रहे हैं कि स्कूल में कोई मटका ही नहीं हैं और स्कूल में सभी पानी एक टंकी से पीते हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में जिस तरह छुआछूत की बात कहकर उनके विधानसभा क्षेत्र को बदनाम किया गया हैं उसे लेकर वह दुखी हैं।

उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं और आरोपी ने स्वीकार भी कर लिया हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए। प्रशासन एवं पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं, पहले स्पष्ट होने देना चाहिए कि यह मामला पानी पीने को लेकर हुआ या नहीं। उन्होंने निवदेन किया कि इस मामले में उत्तेजित होने एवं आक्रामक बयानबाजी करने से पहले इसके सच की जांच कर लेनी चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.