Crime News: मां की हालत देख पसीजा चोर का दिल, वापस लौटाया चोरी किया हुआ बच्चा

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 11:33:39 AM
Thief seeing mother's condition returns back stolen newborn in bag

जयपुर: देश भर से आए दिन कई मामले सामने आ रहे हैं. मां कमला तीन दिन से बेहोश पड़ी थी। कमला की हालत बहुत खराब थी। बाड़मेर का पूरा अस्पताल पिछले तीन दिनों से स्तब्ध था. अपने बच्चे से दोबारा मिलने पर मां की हालत सामान्य हो गई।

अस्पताल से चोरी हुए बच्चे की तलाश पुलिस व प्रशासन द्वारा की जा रही थी तभी बाड़मेर पुलिस चौकी से करीब 100 मीटर दूर राहगीर रमेश सोनी की नजर बच्चे से भरे बैग पर पड़ी. उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों को पत्र सौंपा जिसके बाद बच्चे को अस्पताल लाया गया।


बाड़मेर स्थित द मेडिकल कॉलेज के सरकारी अस्पताल के पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड से 3 दिन की बच्ची चोरी हो गई. जिसके बाद पिता जसराज सिंह ने कहा, ''सुबह 5 बजे जब उनका बच्चा गायब था..'' उन्होंने नर्स, अस्पताल प्रशासन से शिकायत की, लेकिन कोई जवाब देने को तैयार नहीं हुआ. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस चौकी को दी गई। सबसे हैरानी की बात यह है कि अस्पताल के अंदर लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खराब थे और कोई सुरक्षा गार्ड ड्यूटी पर नहीं था। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि बच्चा दिन भर बैग में नहीं था, लेकिन कोई उसे लेकर आया था। इसलिए मामले की जांच की जा रही है कि बच्चे का अपहरण किसने किया और बच्चे को कहां रखा गया है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.