Balrampur में पुलिस पर हमला करने वाले तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 20 Nov 2020 04:29:38 PM
Three arrested for attacking police in Balrampur

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश मे बलरामपुर के ललिया थाना क्षेत्र मे पुलिस टीम पर हमला करने वाले नौ लोगो के विरूद्ध पुलिस ने शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविद कुमार मिश्र ने बताया कि उपटहवा गाँव मे जमीनी विवाद को लेकर हुए मारपीट के मामले मे दर्ज मुकदमे की विवेचना करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर सरकारी कार्य मे बाधा डालने की कोशिश की गई। पुलिस ने मामले मे नौ लोगो के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

उन्होने बताया कि कोयला देवी नामक महिला की जमीन पर जबरन नल गाडने और विरोध करने पर मारपीट करने के मामले मे पुलिस ने पुलिस ने चन्द्र प्रकाश,कन्हैयालाल और मोनू नामक दबंगो के विरूद्ध असंज्ञेय अपराध मे मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमे की जानकारी होने पर दबंगो ने रात्रि मे पुन: महिला और उसके पति को मारपीट कर घायल कर दिया जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी दंबगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई शुरू कर दी।

श्री मिश्र ने बताया कि शुक्रवार को मामले की की विवेचना कर रहे उपनिरीक्षक कृष्णानन्द पाण्डेय हमराह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे। पूछताछ के दौरान ही कन्हैयालाल,चन्द्र प्रकाश,अर्जुन प्रसाद, मन्ना, जनक दुलारी,खुशबू,रेखा उर्फ कुन्नू और पूर्णिमा ने हमला कर दिया। (एजेंसी)  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.