Maharashtra में बैंक से 12.2 करोड़ रुपये चुराने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 02:28:18 PM
Three arrested for stealing Rs 12.2 crore from bank in Maharashtra

ठाणे |  महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक निजी बैंक से 12.20 करोड़ रुपये चुराने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों के गिरफ्तार किया है।एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। घटना नौ जुलाई को डोंबिवली कस्बे के मानपाड़ा इलाके में बैंक की शाखा में हुई।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनिल होनराव ने एक बयान में कहा कि एक सूचना के आधार पर ठाणे अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ ने जाल बिछाकर तीन आरोपियों को सोमवार को मुंब्रा इलाके से पकड़ा।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके पास से चोरी किए गए रुपयों में से 5.80 करोड़ रुपये बरामद किए, उनकी 10 लाख रुपये की संपत्ति का भी पता चला है। शेष रकम की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस मामले के मुख्य आरोपी और घटना में शामिल अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। इनमें बैंक का एक कर्मचारी भी शमिल है। गिरफ्तार किए गए लोगों की शिनाख्त इसरार अबरार हुसैन कुरैशी (33), शमशाद अहमद रिजा अहमद खान (33) और अनुज गिरि (30) के तौर पर की गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.