कैमूर में 92 लाख रुपये के साथ तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 30 Jul 2020 12:35:40 PM
Three arrested with Rs 92 lakh in Kaimur

भभुआ। बिहार में कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र से पुलिस ने तीन लोगों को 92 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया।


आरक्षी अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने गुरुवार को यहां बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर मोहनिया स्थित समेकित जांच चौकी के निकट पुलिस एवं उत्पाद विभाग की संयुक्त टीम वाहन जांच कर रही थी। इस दौरान एक कार को रोककर तलाशी ली गयी। तलाशी के क्रम में कार पर सवार तीन लोगों के पास से 92 लाख रुपये बरामद किये गये। इसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार लोगों की पहचान रोहतास जिला निवासी अरविद कुमार सोनी, दीपक कुमार और रघुवीर प्रसाद के रूप में की गयी है। इन लोगों के पास से तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं।


श्री अहमद ने कहा कि पूछ-ताछ के क्रम में गिरफ्तार लोगों ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश के वाराणसी से रुपये लेकर पश्चिम बंगला की राजधानी कोलकाता जा रहे थे। गिरफ्तार लोगों ने बरामद रुपये के संबंध में कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया है। इसके बारे में आयकर विभाग को सूचना दे दी गयी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा संभव हो सकेगा। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.