अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवको की मौत : Accident

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 01:17:30 PM
Three bike riders killed in collision with unknown vehicle

श्रीगंगानगर : राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में नोहर थाना क्षेत्र में भादरा मार्ग पर एक वाहन की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान नोहर में वार्ड नंबर 6 निवासी सिकंदर (23) धर्मपाल नाथ (24) और श्रीगंगानगर जिले में सूरतगढ़ शहर निवासी मुस्तफा (26) के रूप में हुई है।

थाना प्रभारी रविद्रप्रतापसिह ने बताया कि कल रात्रि करीब 11.30 बजे नोहर-भादरा मार्ग पर तिराहे से करीब दो कि मी आगे मोटरसाइकिल में कोई वाहन टक्कर मार कर भाग गया। मोटरसाइकिल पर सवार युवक भादरा से नोहर की तरफ आ रहे थे। टक्कर से घायल हो गए सिकंदर की मौके पर मृत्यु हो गई। मुस्तफा और धर्मपाल को गंभीर घायल अवस्था में नोहर के सरकारी अस्पताल में लाया गया।हस्पताल में पहुंचते ही मुस्तफा दम तोड़ दिया।

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर धर्मपाल को हनुमानगढ़ टाउन सिविल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। आज तड़के उसकी भी मृत्यु हो गई। थानाधिकारी ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला लेकिन यह पता चला है कि किसी भारी वाहन से टक्कर हुई है। मौके पर भारी वाहन का टूटकर गिरा एक एंगल मिला है। इस वाहन का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया जा रहा है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.