UP: अनियंत्रित कार की चपेट में आकर पिता-पुत्र सहित तीन घायल

Samachar Jagat | Saturday, 10 Sep 2022 01:16:45 PM
Three injured including father and son after being hit by an uncontrolled car

मुरादाबाद | उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आकर स्कूटर सवार पिता-पुत्र समेत तीन लोग घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज सुबह सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित पीएमएस स्कूल के सामने तेज रफ्तार एक अनियंत्रित कार ने स्कूल जाते समय स्कूटर सवार पिता-पुत्र समेत तीन लोगों को रौंद दिया, जिससे दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के दौरान राहगीरों ने कार चालक को पकड लिया,हादसे के बाद मे मौके पर पहुंची पुलिस को उसे सौंप दिया।

प्रत्यदर्शियों ने बताया कि कटघर थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवपुरी निवासी पंकज अरोड़ा अपने बेटे प्रिस लक्षित जो कि पीएम एस स्कूल का छात्र है शनिवार सुबह को लगभग साढे छह बजे स्कूटर से स्कूल छोडऩे के लिए जा रहे थे । इसी दौरान अचानक एक तेज गति से अनियंत्रित कार ने स्कूटर मे टक्कर मार दी,जिससे पिता-पुत्र कार की चपेट में आ गये साथ ही वहीं से गुजर रहा एक अन्य छात्र कृतार्थ अरोड़ा भी कार से टकराने से घायल हो गया।

इस तरह दो छात्र व एक अभिभावक को गंभीर चोटें आईं हैं। कार में सवार चालक समेत दो लोगों को भीड ने मारपीट कर पुलिस को सौंप दिया। अभिभावक की तहरीर के आधार पर आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई जारी है। कार व चालक दोनों पुलिस के कब्जे में हैं।

गौरतलब है कि मुरादाबाद महानगर के पीएमएस,नोजवे, रानी प्रीतम कौर,तथा चौधरी चरणसिह चौक के समीप स्प्रिंगफील्ड स्कूल जोकि नेशनल हाईवे पर अनाधिकृत रुप से सटा हुआ है। ऐसे लगभग दस स्कूल हैं जहां छात्र छात्राओं के साथ हादसे की संभावना हर समय अभिभावकों को लगी रहती है, इसको लेकर अभिभावकों द्बारा अनेकों बार प्रशासन से लिखित और मौखिक शिकायतें की जा चुकी हैं लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकल सका।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.