Rajasthan: दो नाबालिगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तीन और लोग हिरासत में

Samachar Jagat | Monday, 19 Oct 2020 07:16:04 PM
Three more people detained on charges of gang rape with two minors

जयपुर। राजस्थान में जालौर जिले के भीनमाल थाना क्षेत्र में दो चचेरी बहनों के कथित अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म मामले में सोमवार को तीन और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात हुई घटना के संबंध में मुख्य आरोपी को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था।

जालौर पुलिस अधीक्षक श्याम सिह चौधरी ने सोमवार को 'भाषा' को बताया कि परिजनों की ओर से नामजद कराए गए चार आरोपियों में से मुख्य आरोपी को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि घटना में शामिल तीन अन्य आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
चौधरी ने बताया कि दोनो पीड़िताओं में से एक को रविवार को अस्पताल से घर भेज दिया गया और दोनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। दोनों की मेडिकल जांच करा ली गई है।

उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से की गई शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म), पोक्सो अधिनियम और अपहरण सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। दर्ज मामले के अनुसार भीनमाल के एक गांव में घर में सो रही 14 और 15 साल की दो चचेरी बहनों का शनिवार रात चार युवकों ने अपहरण कर लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया तथा फिर फरार हो गए।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.