पंजाब की लॉटरी के अंको पर सट्टा लगाते तीन लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 14 Dec 2019 12:04:05 PM
Three people arrested for betting on lottery points in Punjab

श्रीगंगानगर। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में पल्लू थाना क्षेत्र में पुलिस ने पंजाब की लॉटरी के अंकों के आधार पर सट्टा लगाते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी महेंद्र कुमार ने बताया कि तीनों आरोपी पंजाब के बभठडा शहर के रहने वाले है। इनमें शानप्रीत (35) निवासी गंगाराम वाली गली, सिरकी बाजार वार्ड नंबर 24, आकाश (25) निवासी अग्रवाल गली, वार्ड नंबर 30, सिरकी बाजार और पंकज (33) निवासी गली नंबर 3, वार्ड नंबर 8, गणेशा बस्ती बभठडा है।

तलाशी लेने पर इनके पास एक रजिस्टर मिला, जिसमें पंजाब की विभिन्न लॉटरी के नंबर तथा उन पर लगाए गए सट्टे की रकम लिखी हुई थीं। रजिस्टर में 63 हजार 750 रूपए के सट्टे का हिसाब किताब मिला। इनके कब्जे से मोबाइल फोन के अलावा केलकुलेटर और 14 हजार रुपए बरामद किये गये है।

कुमार ने बताया कि ये तीनों आल्टो कार में सवार सालासर से वापस पंजाब जा रहे थे। मेगा हाईवे पर बिसरासर के पास कार रोककर मोबाइल फोन पर पंजाब की लॉटरी के अंकों के आधार पर सट्टेबाजी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सट्टेबाजी में इस्तेमाल की जा रही आल्टो कार को जब्त कर लिया गया। इस मामले में बाद में तीनों की जमानत हो गई। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.