Saharanpur में सड़क हादसों में तीन लोगों की मृत्यु, तीन घायल

Samachar Jagat | Friday, 16 Oct 2020 05:02:02 PM
Three people dead, three injured in road accidents in Saharanpur

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पिछले 24 घंटों के दौरान विभिन्न हादसों में तीन लोगों की मृत्यु हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक (देहात) अशोक मीणा ने शुक्रवार को यहां बताया कि देवबंद कोतवाली के राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेनपुर गांव के पास गुरूवार रात ट्रक का चालक और परिचालक पहिया बदल रहे थे। इस बीत एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। कार चालक मौके पर अपनी कार छोड़कर भाग गया।

देवबंद कोतवाली प्रभारी अशोक सोलंकी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शवों की अभी तक शिनाख्त नही हो पायी है। एक अन्य घटना में नांगल थाना क्षेत्र के कपासा गांव में राकेश कुमार(45) की शुक्रवार सुबह खेत में जुलाई कर रहा था । इस अचानक ट्रैक्टर अनित्रित होकर पलट गया। इस हादसें में राकेश कुमार की ट्रैक्टर के नीचे दब गया जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

तीसरी घटना में सुबह देवबंद क्षेत्र में स्थित फ्लाई ओवर पर तीन दोस्त शमद, शाहरून और सुएद सुबह मोटरसाइकिल पर पहुंचे। तीनों खड़े होकर सेल्फी लेने लगे। इस बीच तीनों एक तेज रफ्तार कार की चपेट में गये जिससे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करया गया है। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.