Noida : रिश्वत लेने के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

Samachar Jagat | Saturday, 17 Sep 2022 09:17:02 AM
Three policemen suspended for taking bribe

नोएडा(उप्र) : नोएडा के थाना सेक्टर-58 की एक पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी का कथित तौर पर एक युवक से रिश्वत लेने का वीडियो सामने आने के बाद तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक पुलिसकर्मी युवक से 20 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए नजर आ रहा है। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने गांजा तस्करी के मामले में युवक को पकड़ा था, फिर उसे रिश्वत लेकर छोड़ दिया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्बिवेदी ने बताया कि पीड़ित ने इस मामले में लिखित में शिकायत दी है। पुलिस के अधिकारियों ने चौकी प्रभारी लोकेश शर्मा एक हेड कांस्टेबल सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। एडीसीपी आशुतोष द्बिवेदी ने बताया कि संबंधित वीडियो सेक्टर 57 पुलिस चौकी का है, पुलिस ने बिशनपुरा से नवरंग नाम के युवक को गांजा तस्करी के आरोप में 14 सितंबर को पकड़ा था। नवरंग का आरोप है कि चौकी के एक पुलिसकर्मी ने देर शाम 20 हजार रुपये रिश्वत के तौर पर लेने के बाद उसे छोड़ दिया। इस दौरान पीड़ित के एक साथी ने वीडियो बना लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.