बस्ती में मास्क की काला बाजारी के आरोप में तीन दुकानें सील,

Samachar Jagat | Monday, 16 Mar 2020 12:24:21 PM
Three shops sealed for black marketing of masks in the township

बस्ती, उत्तर प्रदेश के बस्ती में कोरोना वायरस के मद्देनजर मास्क की काला बाजारी करने के आरोप में मेडिकल स्टोर की तीन दुकानों को सील कर दिया है।



loading...


आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि प्रशासन द्बारा कई मेडिकल स्टोरों की जांच पड़ताल की गयी। जांच पड़ताल के दौरान तीन मेडिकल स्टोर के मालिकों को अधिक दाम पर मास्क बेचने का दोषी पाए जाने पर उनके मेडिकल की दुकानों को प्रशासन द्बारा सील कर दिया गया है,

उन्होंने बताया कि प्रशासन और ड्रग्स विभाग की संयुक्त टीम ने विजय मेडिकल स्टोर, कंपनीबाग, राज मेडिकल स्टोर, आवास विकास कॉलोनी तथा कथा कुमार मेडिकल स्टोर, कटरा की दुकानों पर अधिक दाम पर मास्क बेचने की शिकायत सही पाए जाने पर तीनों को सील कर दिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि मेडिकल स्टोर पर साधारण मास्क 6० से 8० रूपये तक मास्क बेचा जा रहा था। नागरिकों द्बारा इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की। जांच के दौरान शिकायत सही पाए जाने पर तीनों मेडिकल की दुकानों को सील कर दिया गया है7

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.