City News : राजस्थान के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश जारी

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 02:25:11 PM
Torrential rain continues in many areas of Rajasthan

जयपुर |  राजस्थान के अनेक इलाकों में मानसून की मूसलाधार बारिश जारी है और बीते चौबीस घंटे में सबसे अधिक 203 मिलीमीटर बारिश बांसवाड़ा के भूंगड़ा में दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को सुबह तक, बीते 24 घंटे में राज्य के बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, झालावाड़, बूंदी, डूंगरपुर, सिरोही, कोटा और राजसमंद जिलों में कहीं कहीं भारी से अति भारी बारिश दर्ज की गई है। सर्वाधिक 203 मिमी. बारिश भूंगड़ा, बांसवाड़ा में दर्ज की गई है।

इसी तरह बांसवाड़ा के बागीडोरा में 177 मिमी., चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में 153 मिमी., झालावाड़ के डग में 118 मिमी. तथा बूंदी के तालेड़ा में 76 मिमी. बारिश दर्ज की गई। मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार, कम दबाव का एक क्षेत्र इस समय उत्तर पूर्व विदर्भ के ऊपर स्थित है। राजस्थान के कोटा, उदयपुर और अजमेर संभाग के जिलों में मानसून आगामी 24 घंटे तक सक्रिय रहने व कहीं कहीं भारी बारिश व एक-दो स्थानों पर अति भारी बारिश होने की संभावना है। वहीं राजधानी जयपुर में बादलों की आवाजाही के बीच मंगलवार को लोग भारी उमस से परेशान रहे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.