OMG नशे में धुत युवकों ने लद्दाख की Pangong Lake में चलाई एसयूवी, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 02:04:59 PM
Tourists from Haryana create ruckus in Ladakh's lake, people angry

नई दिल्ली: लद्दाख में पैंगोंग त्सो झील पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र है। जो कोई भी लद्दाख घूमने जाता है, यह जगह उस व्यक्ति के सपनों की मंजिल होती है। अब यहां एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां कुछ लोग इस झील में ऑडी कार चलाते नजर आ रहे हैं. यह पहला मामला नहीं है जब पर्यटकों ने पैंगोंग त्सो झील पर हंगामा किया हो, इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं।

इस वायरल वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. लेकिन क्या है इस वायरल वीडियो में? वीडियो को जिग्मत लद्दाखी नाम के शख्स ने ट्वीट किया था। उनके ट्विटर बायो के अनुसार, वह एक छात्र हैं। जिगमत ने ट्वीट किया, "मैं आप लोगों के साथ फिर से एक शर्मनाक वीडियो साझा कर रहा हूं। ऐसे गैर जिम्मेदार पर्यटक लद्दाख को मार रहे हैं। क्या आप जानते हैं? लद्दाख में पक्षियों की 350 से अधिक प्रजातियां हैं, पैंगोंग त्सो झील ऐसी कई प्रजातियों का घर है, इस तरह की गतिविधियां प्रभावित करती हैं।" पक्षियों का प्राकृतिक आवास।''


 
ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हालांकि यह वीडियो कहां का है, यह साफ नहीं हो पाया है। इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स नाराज नजर आए। एक शख्स ने लिखा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने यह भी लिखा कि पर्यटकों का भयानक और शर्मनाक व्यवहार। यह वीडियो फिलहाल इंटरनेट पर है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.