सड़क किनारे खड़े दूध के टैंकर में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, पति-पत्नी और बेटी की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 10 Dec 2020 12:33:40 PM
Tragic accident: Car collides into milk tanker at Indore-Bhopal Highway

भोपाल: मध्य प्रदेश में इंदौर-भोपाल हाईवे पर चहारसी जोड़ के पास सड़क किनारे खड़ी एक दूध की टैंकर में तेज रफ्तार कार टकरा गई। हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। छोटी बेटी को भी गंभीर चोटें आईं, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भोपाल के कटारा हिल्स निवासी हीरानंद कपूर (45) के पुत्र मनीष कपूर, पत्नी भावना कपूर (42) बुधवार को अपनी बेटी लवली का ग्वालियर के मेडिकल कॉलेज में दाखिला करवाकर वापस आ रहे थे। रात को भोपाल में रुकने के बाद, गुरुवार को वे बच्चों को उनके ससुराल छोड़ने के लिए कार से इंदौर जा रहे थे। उनके साथ उनकी छोटी बेटी सिया भी थी। एक कोरोना संक्रमण के कारण कोई भी वर्ग नहीं होने के कारण लवली भी उसके साथ लौट आया। भोपाल से इंदौर जाते समय दोपहर करीब 2.15 बजे इंदौर-भोपाल रोड पर चचरेसी ज्वाइंट पर उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े दूध के टैंकर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया।

दोनों वाहनों की टक्कर की आवाज सुनकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी और ग्रामीण पहुंच गए और गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकालकर पार्वती थाने पर सूचना दी, लेकिन तब तक मनीष और उसकी पत्नी भावना देवी की जान चली गई । दोनों बेटियों को आष्टा के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां बड़ी बेटी की भी मौत हो गई। इंदौर रैफर किया, जब उनकी बेटी सिया को गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद टैंकर चालक फरार हो गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.