Lucknow and Kanpur के पुलिस आयुक्‍तों समेत सात वरिष्‍ठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले

Samachar Jagat | Monday, 01 Aug 2022 01:44:29 PM
Transfer of seven senior IPS officers including police commissioners of Lucknow and Kanpur

लखनऊ |  उत्‍तर प्रदेश सरकार ने लखनऊ और कानपुर के पुलिस आयुक्‍तों समेत भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के सात अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। सरकार द्बारा जारी सूची के मुताबिक लखनऊ के पुलिस आयुक्‍त डी के ठाकुर को पुलिस महानिदेशक मुख्‍यालय भेजा गया है। उनके स्‍थान पर अपर पुलिस महानिदेशक (अभिसूचना) एस बी शिरोडकर को लखनऊ का नया पुलिस आयुक्त बनाया गया है।

इसके अलावा कानपुर के पुलिस आयुक्‍त विजय कुमार मीना को भी पुलिस महानिदेशक मुख्‍यालय भेजा गया है। उनके स्‍थान पर बी पी जोगदण्‍ड को कानपुर का पुलिस कमिश्‍नर नियुक्‍त किया गया है। पुलिस महानिदेशक (होमगार्ड्स) विजय कुमार को पुलिस महानिदेशक (सीबीसीआईडी) के पद पर नयी तैनाती दी गयी है। वह गोपाल लाल मीना का स्‍थान लेंगे जिन्‍हें पुलिस महानिदेशक (सहकारिता प्रकोष्‍ठ) के पद पर भेजा गया है। पुलिस महानिदेशक (लॉजिस्टिक्‍स) विजय कुमार मौर्य को पुलिस महानिदेशक (होमगार्ड्स) का भी पदभार दिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.