Traumatic accident: ट्रैक पार करते समय लोगों के ऊपर चढ़ी ट्रेन, कई की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 09:23:52 AM
Traumatic accident: Train ran over people while crossing the track, many dead

श्रीकाकुलम : आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, सोमवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. आप सभी को बता दें कि श्रीकाकुलम जिले के सूचना विभाग ने जानकारी दी है कि घटना सोमवार रात करीब 9 बजे सिगदम और चिपुरपल्ली रेलवे स्टेशन के बीच हुई. रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, कुछ यात्रियों ने विशाखापत्तनम-पलासा मेनलाइन पर चेन खींचकर कोयंबटूर से सिलचर जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया. इस दौरान ट्रेन के रुकते ही लोग ट्रेन से उतर कर ट्रैक पार कर दूसरी तरफ जाने की कोशिश कर रहे थे. हालांकि, इस बीच, दूसरी तरफ से भुवनेश्वर-सीएसटी मुंबई कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन में भगदड़ मच गई और ट्रैक पार करने वाले सभी लोग भुवनेश्वर-सीएसटी मुंबई कोणार्क एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए, जिसमें ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई। .

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि कुछ लोग घायल हो गये. उधर, रेलवे अधिकारियों ने बताया कि अब तक पांच लोगों के शव मौके से बरामद किए जा चुके हैं और इन सभी शवों को उसी ट्रेन से श्रीकाकुलम रोड स्टेशन लाया गया जहां से मृतकों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनके पोस्टमार्टम कराया जाएगा। श्रीकाकुलम जिला कलेक्टर श्रीकेश बी. लठकर ने घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय राजस्व संभागीय अधिकारी व तहसीलदार को राहत एवं बचाव कार्य के लिए मौके पर भेजा. उधर, अधिकारियों का कहना है कि घटना की सूचना जिला चिकित्सा अधिकारी को दे दी गई है और घायलों के अस्पताल में इलाज की व्यवस्था कर दी गई है.


 
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने श्रीकाकुलम ट्रेन हादसे में मारे गए सभी लोगों के परिवार पर गहरा दुख व्यक्त किया है। जी हां और साथ ही सीएम रेड्डी ने जिला प्रशासन से बात कर घायलों को बेहतरीन चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया है. इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.