मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर हुए हमले में शहीद हुए राजस्थान के दौसा जिले के शहीद जवान आरपी मीणा को जोधपुर में दी गई श्रद्धांजलि

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 02:33:46 PM
Tribute paid to martyr jawan RP Meena of Dausa district of Rajasthan, who was martyred in the attack on the Assam Rifles convoy in Manipur, in Jodhpur.

इंटरनेट डेस्क। हाल ही में मणिपुर में उग्रवादी हमले में शहीद हुए राजस्थान के दौसा जिले के असम राइफल्स के जवान राजेन्द्र प्रसाद मीणा को जोधपुर में आज सोमवार को असम राइफल्स के जवानों ने पुष्पांजलि अर्पित की। मणिपुर में असम राइफल के काफिले पर हुए हमले में जान गंवाने वाले राइफलमैन आर. पी. मीणा को जोधपुर में श्रद्धांजलि दी गई।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, मणिपुर में हुए उग्रवादी हमले में मेजर विप्लब त्रिपाठी, पत्नी, व आठ साल के बच्चे सहित कुल 7 जवान शहीद हुए थे। शहीदों में विप्लव त्रिपाठी के साथ पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के निवासी राइफलमैन श्यामल, आरएफएन सुमन स्वर्गियारी और आरएफएन आरपी मीणा क्रमश: असम के बक्सा जिले और राजस्थान के दौसा जिले के रहने वाले थे। 

सभी शहीदों को उनके गृह राज्य में असम राइफल्स के आला अधिकारियों द्वारा उनकी पार्थिव देह पर पुष्पांजलि अर्पित की गई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.