City News : ट्रक बिजली के खंभे से टकराया, करंट लगने से चालक की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 21 Jul 2022 01:07:38 PM
Truck collides with electric pole, driver dies due to electrocution

नोएडा (उप्र) |  नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में बृहस्पतिवार तड़के एक ट्रक बिजली के खंभे से टकरा गया जिससे करंट लगने से ट्रक चालक की मौत हो गई। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग- 91 पर एक ट्रक सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गया,जिससे बिजली का तार टूटकर ट्रक पर गिर गया और ट्रक में करंट आ गया। उन्होंने बताया कि करंट लगने से ट्रक का चालक अनमोल बुरी तरह से झुलस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि बिजली का तार गिरने से ट्रक के टायर में आग लग गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों का आरोप है कि तीन दिन से बिजली का खंभा टूट कर झुका हुआ था,जिससे तार नीचे लटक रहे थे। लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.