Odisha में ट्रक चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, नौ लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 09:34:58 AM
Truck theft gang busted in Odisha, nine arrested

जाजपुर : ओडिशा के जाजपुर जिले में पुलिस ने ट्रक चोरी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ कर मंगलवार को बीजू जनता दल (बीजद) के एक युवा नेता समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूछताछ में पता चला है कि संदिग्धों ने जाजपुर के विभिन्न स्थानों से आठ ट्रक चुराए हैं और पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता और बिहार में कबाड़ के डीलरों को इन ट्रकों को बेचा है।

इस गिरोह के स्थानीय सदस्य अलग-अलग जगहों पर खड़े मालवाहक वाहनों को निशाना बनाते थे। जाजपुर रोड अनुमंडल पुलिस अधिकारी प्रमोद मलिक ने बताया कि गिरोह के सदस्य चोरी के ट्रक लेने के लिए कोलकाता से जाजपुर आ रहे थे। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में से तीन पश्चिम बंगाल और बिहार के हैं, जबकि छह अन्य जाजपुर के रहने वाले हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक इनमें से एक की पहचान बीजू युवा जनता दल के जाजपुर जिला उपाध्यक्ष के रूप में हुई है। इनके पास से चोरी का एक ट्रक, भारी वाहनों की कई नंबर प्लेट, नौ मोबाइल फोन और 2.45 लाख रुपये नकद बरामद किए गए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.