TSLPRB ने कॉन्स्टेबल प्रारंभिक परीक्षा के एडमिट कार्ड किए जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

Samachar Jagat | Thursday, 18 Aug 2022 12:44:17 PM
TSLPRB Constable Preliminary Exam Admit Card Released, Know How to Download

तेलंगाना राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (TSLPRB) ने कॉन्स्टेबल प्रारंभिक परीक्षा  के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। कैंडिडेट आधिकारिक वेबसाइट tslprb.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। लगभग 6.6 लाख कैंडिडेट के लिए प्रारंभिक लिखित परीक्षा 28 अगस्त को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक निर्धारित की गई है। हैदराबाद और तेलंगाना राज्य के अन्य शहरों में और उसके आसपास स्थित 1601 परीक्षण केंद्रों में।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के बाद कैंडिडेट को उन्हें दोनों तरफ प्रिंट करना होगा, आदर्श रूप से ए 4 पेपर पर। प्रिंटआउट लेने के बाद, कैंडिडेट्स को बिना किसी असफलता के हॉल टिकट के पहले पेज के बाएं-नीचे अनुभाग पर निर्धारित स्थान पर अपना पासपोर्ट फोटोग्राफ लगाना होगा। कैंडिडेट्स को एडमिट कार्ड  के पीछे (दूसरी तरफ) सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ना चाहिए।

टीएसएलपीआरबी 2022; आधिकारिक अधिसूचना यहां डाउनलोड करें

टीएस कांस्टेबल हॉल टिकट 2022: यहां बताया गया है कि कैसे डाउनलोड करें

    आधिकारिक वेबसाइट tslprb.in पर क्लिक करें
  'Download Hall Ticket'  टैब पर क्लिक करें
    मोबाइल नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके साइन इन करें
    टीएस पुलिस कांस्टेबल हॉल टिकट स्क्रीन पर दिखाई देगा
    डाउनलोड करें और एक प्रिंटआउट लें।

टीएस पुलिस परीक्षा हैदराबाद और उसके आसपास और तेलंगाना के लगभग 20 अन्य शहरों में एससीटी पीसी सिविल और / या समकक्ष पदों, परिवहन कांस्टेबल, और निषेध और उत्पाद शुल्क कांस्टेबल के पदों के लिए आयोजित की जाएगी। TSLPRB 16,929 कांस्टेबलों सहित कई पदों के लिए भर्ती अभियान चला रहा है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.