बस्ती में फर्जी कंपनी बनाकर ठगी करने वाले दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 03:37:48 PM
Two arrested for cheating by creating a fake company in the settlement

बस्ती,उत्तर प्रदेश के बस्ती में शुक्रवार को पुलिस ने फर्जी कंपनी बनाकर लोगों से 36 लाख रूपये की ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीपंकज ने यहां बताया है कि शहर कोतवाली थाने की पुलिस और स्वाद टीम को सूचना मिली कि ठगी करने वाले गिरोक के सदस्य मूड घाट चौराहे पर कहीं जाने के लिए खड़े हैं।


उन्होंने बताया कि कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने मौके पर छापा मारकर के दो ठगों को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने धोखाधड़ी करके 36 लाख रुपया ठगने वाले मध्यप्रदेश के इंदौर निवासी जीवनलाल मारू तथा संग्राम सिह उर्फ अतुल को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 28 हजार रूपये नगदी, चार मोबाइल फोन और दो एटीएम कार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया है7


अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि कोतवाली थाने के कटरा मोहल्ला निवासी शंभू दयाल प्रजापति तथा अन्य लोगों कंपनी बनाकर 36 लाख रुपये ठग लिये थे। इस मामले में ठगों के खिलाफ कोतवाली थानों में धारा 42० 4०6 467 468 471 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.