नोएडा में दो शव मिले, ठंड से मौत का संदेह

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Dec 2019 01:54:53 PM
Two dead bodies found in Noida, death suspected of cold

नोएडा। जनपद में दो व्यक्तियों के शव मिले हैं और आशंका जताई जा रही है कि ठंड के कारण इन लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने मंगलवार को बताया कि सेक्टर 48 के पास बीती रात को हातिम अहिरवार नामक व्यक्ति का शव मिला। उन्होंने बताया कि शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है।

थाना प्रभारी ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ठंड लगने की वजह से व्यक्ति की मौत हो गई है। थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड के नीचे एनटीपीसी के पास कल रात को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना सेक्टर 24 के थानाध्यक्ष रामफल सिंह ने बताया कि ऐसी आशंका है कि व्यक्ति की मौत ज्यादा ठंड लगने की वजह से हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.