Indigo की फ्लाइट में शराब के नशे में धुत दो यात्री को किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 09 Jan 2023 02:21:26 PM
Two drunk passengers arrested on Indigo flight

हाल ही में नशे में यात्रियों की कई घटनाए सामने आई इसी  बीच, नशे में धुत दो यात्रियों ने दिल्ली से पटना जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट में तबाही मचाई। दोनों यात्रियों को एयरपोर्ट थाने में शराब के नशे में होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पटना एयरपोर्ट के एसएचओ रॉबर्ट पीटर ने कहा कि इंडिगो के प्रबंधक द्वारा आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। उन्होंने आगे कहा कि आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

यह विवाद इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6ई-6383 में हुआ। सोर्स के अनुसार , लैंडिंग से पहले इंडिगो ने एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) को सूचना दी कि दो यात्री शराब लेकर जा रहे हैं।

सोर्स ने एएनआई को बताया कि यात्रियों को चालक दल के सदस्यों ने शराब पीने के लिए रोका और उन्होंने इस घटना के लिए लिखित में माफी मांगी।

7 जनवरी को, पुलिस ने कहा कि उन्होंने 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में बिजनेस क्लास में एक वरिष्ठ नागरिक महिला सह-यात्री पर पेशाब करने के आरोप में बेंगलुरु के शंकर मिश्रा के रूप में पहचाने गए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

महिला की शिकायत के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। इसी तरह की एक घटना थी जहां एयर इंडिया ने कहा था कि पिछले महीने एयरलाइन की पेरिस-नई दिल्ली उड़ान में शराब के नशे में एक यात्री द्वारा एक महिला यात्री के कंबल पर कथित तौर पर पेशाब करने की घटना हुई थी। एयरलाइन नियामक डीजीसीए ने एक घटना पर एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.